राजस्थान से गेहूं लेकर आ रहे ट्रैक्टर चालक से बाइक सवारों की गाली गलौज, फिर मारी गोली

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 01:01 PM (IST)

सोहना(सतीश): दिल्ली गुरुग्राम मार्ग पर अलीपुर मोड़ के  समीप बने मारुति केे नेक्सा शोरूम के सामने गेंहू वयापारी ट्रैक्टर चालक को बाइक पर सवार दो युवकों ने गोली मार दी। घायल व्यक्ति राजस्थान से ट्रैक्टर में अनाज भरकर गुरुग्राम की  तरफ जा रहा था ।

बताया जा रहा है कि पैसों के लेनदेन को लेकर  हमलावरों से घायल युवक की पुरानी रंजिश चल रही थी जिसके चलते हमलावरों ने उसे गोली मार दी। घायल युवक राजस्थान के गांव रामबाग का रहने वाला है हमलावर भी उसी गांव के बताए जा रहे है। पुलिस ने इस मामले में घायल के बयान पर दों लोगो के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश सुरु कर दी है।

घायल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि हमलावर महेंद्र व बंटी बाइक पर आए। उन्होंने पहले गाली गलौज की फिर उसके बाद उसे गोली मार दी। बताया कि महेंद्र के साथ लेनदेन को लेकर उसकी रंजिश चल रही है जिसको लेकर उन्होंने उसे जान से मारने का प्रयास किया है ।

भोंडसी थाना में दोनों नामज़द आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस आसपास सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है।लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस आरोपियों की गिरेवान तक कब पहुच पाती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static