बाइक सवार बदमाशों ने नकदी व 2 मोबाइल फोन लूटे, पैट्रोल खत्म होने का बनाया बहाना

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 10:25 AM (IST)

गोहाना : शहर में महमूदपुर रोड स्थित ड्रेन 8 के निकट 3 बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार किसान से पिस्तौल के बल पर 38 हजार रुपए और 2 मोबाइल फोन लूट लिए। किसान खेत में काम कर रहे श्रमिकों का खाना लेकर जा रहा था। बदमाशों ने अपने मोटरसाइकिल का पैट्रोल खत्म होने का बहाना बना कर किसान को रुकवाया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। बदमाश फरार होते समय महमूदपुर रोड पर दुकानों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गए। 

मूल रुप से गांव सिवानका निवासी गौरव कई साल से परिवार के साथ शहर में राम नगर में रहता है। गौरव खेतीबाड़ी करता है और महमूदपुर रोड स्थित  ड्रेन 8 के निकट पट्टे पर जमान ले रखी है। गौरव का कहना है कि वह मोटरसाइकिल पर श्रमिकों का खाना लेकर खेत में जा रहा था। उसने श्रमिकों को 38 हजार रुपए और 2 मोबाइल फोन भी देने थे। जब वह ड्रेन 8 के निकट पहुंचा तो सफेद रंग के मोटरसाइकिल को सड़क किनारे खड़ा किए 3 युवक मिले। युवकों ने कहा कि उनका मोटरसाइकिल का पैट्रोल खत्म हो गया औऱ वह अपने मोटरसाइकिल से थोड़ा पैट्रोल दे।

गौरव का कहना है कि वह अपने मोटरसाइकिल से प्लास्टिक के गिलास में पैट्रोल डालने लगा तो युवकों ने उस पर पिस्तौल पिस्तौल तान दी और उससे नकदी व दोनों मोबाइल फोन लूट लिए। इसके बाद युवक वहां से फरार हो गए। गौरव ने करीब 2 घंटे बाद छीने गए मोबाइल के नंबरों पर संपर्क किया तो एक बार कॉल रिसीव की गई। युवकों ने धमकी दी कि आगे मिला तो जाम से मार देंगे। गौरव की शिकायत पर शाहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static