खेत जा रहे बाइक सवार युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 01:18 PM (IST)

भिवानी : जूई खुर्द निवासी बाइक सवार एक युवक की चंदाबास के समीप खलील जोहड़ के पास बाइक के आगे बाइक लगाकर चार युवकों ने कुल्हाड़ी व प्लास्टिक के पाइप से हमला कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं घायल युवक का आरोप है कि हमलामरों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने घायल युवक के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने व तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज तक आरोपियों की तलाश शुरु कर दी।

पुलिस को दिए बयान में जुई खुर्द निवासी बिंकू ने बताया कि खेती बाडी़ का काम करता है। सोमवार को वह अपनी बाइक पर सवार होकर अपने खेतों में जा रहा था। जब वह चन्दाबास की तरफ खलील जोहड़ के पास पहुंचा तो उसके आगे एक बाइक पर सवार 2 युवक जा रहे थे। उन्होंने उसकी बाइक के आगे बाइक लगाई और पीछे बैठे एक युवक ने अपने हाथ में ली हुई नलकी मेरे हाथों व छाती पर मारी। उसने देखा तो बाइक पर सुनील व अनील सवार थे। इसके बाद काले रंग की बाइक पर सवार होकर विकास नाम के दो युवक आए। 

विकास ने अपने हाथ में ली हुई कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसके बाद चारों युवकों ने उसे चोंटे मारी। उसने शोर मचाया तो वाहनों की लाइटों की रोशनी देखकर वे उसे जान से मारने की धमकी देते हुए बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए। इसके बाद उसने राहगीर के फोन से अपने दोस्त को फोन पर सूचना दी। सूचना के बाद उसका दोस्त ने मौके पर पहुंचकर उसे उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static