शादी के 23 साल बाद बदला भाग्य, 57 वर्ष की उम्र में हुई संतान की प्राप्ति

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 03:22 PM (IST)

डेस्क: शादी के बाद सुखी जीवन और अच्छी संतान हर दंपती चाहता है। हर पुरुष और स्त्री के मन में मां-पिता बनने की ख्वाहिश होती है। लेकिन दुख तब होता है जब संतान सुख प्राप्त नहीं होता। इसके लिए दंपती बहुत से उपाय करता है। संतान प्राप्ति के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वह नाकाम रहते हैं। ऐसे ही एक निराश हो चुके दंपती को शादी के 23 साल बाद डॉ. के.सी. शर्मा, अमेरिकन अस्पताल, सर्राफा बाजार अम्बाला छावनी के इलाज से बच्चा हुआ।

बता दें कि दंपती ने अपना इलाज कई मशहूर डाक्टरों और अस्पतालों में करवाया, लेकिन निराशा हाथ लगी। लाखों रुपए खर्च कर बिल्कुल निराश होकर सब इलाज छोड़कर बैठ गए थे तब ही भगवान की लीला ने रंग दिखाया, दंपती को एक सहेली ने डॉ. के.सी. शर्मा, अमेरिकन हॉस्पिटल, सर्राफा बाजार, अम्बाला छावनी में इलाज करवाने की सलाह दी। जिसके बाद दंपती इस अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टर ने उन्हें नब्ज देखकर आयुर्वेदिक दवा दी, जिससे संतान की प्राप्ति हुई। संतान की प्राप्ति होने से दंपती काफी खुश हैं।

जानकारी के मुताबिक पति (57) के शुक्राणु निल थे और शीघ्रपतन व सैक्स की कमजोरी थी, वहीं पत्नी को बच्चेदानी में रसौली व सूजन थी, महामारी ठीक नहीं आती थी और ल्यूकोरिया था। दंपती ने डॉ के.सी. शर्मा, अमेरिकन हॉस्पिटल, अंबाला छावनी से नब्ज दिखाकर इलाज करवाया और सन्तान की प्राप्ति हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static