विष्णुदत्त आत्महत्या मामले की CBI जांच जरूरी, सीएम गहलोत से हुई बात: बिश्नोई

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 02:57 PM (IST)

गंगानगनर: अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई के पैतृक गांव लूणेवाल जिला गंगानगर पहुंचे। यहां उन्होंने मृतक आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिजनों को ढांढस बंधाया। इस दौरान राजस्थान में जगह-जगह विभिन्न सामाजिक संगठनों ने कुलदीप बिश्नोई से विष्णुदत्त बिश्नोई आत्महत्या प्रकरण की सीबीआई जांच करवाने की मांग सरकार के समक्ष उठाने के लिए ज्ञापन सौंपा। 

PunjabKesari, Haryana

कुलदीप बिश्नोई ने सभी को आश्वासन दिया कि इस पूरे मामले को लेकर पूरा समाज गंभीर है और परिजनों को न्याय दिलाने के लिए समाज हर प्रयास करेगा। उन्होंने कहा कि विष्णुदत्त बिश्नोई एक जिम्मेदार, कर्तव्यनिष्ठ एवं जुझारू पुलिस अफसर थे। उनकी ईमानदारी के चर्चे जहां दूर-दूर तक थे, वहीं अपराधियों में उनके नाम का भय था। उनकी आत्महत्या की घटना किसी के भी गले नहीं उतर रही। न केवल बिश्नोई समाज, बल्कि 36 बिरादरी के लोगों में उनके जाने का दुख है और सभी की मांग है कि इस मामले की सच्चाई जनता के सामने आ सके इसके लिए सीबीआई जांच जरूरी है। 

उन्होंने बताया कि उनकी इस बारे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात हुई है और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि परिजनों को न्याय मिलेगा। जल्द ही बिश्नोई समाज के सभी मंत्री, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व सांसदों तथा अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस मामले को लेकर मुलाकात करेगी। इस दौरान महासभा अध्यक्ष हीराराम भंवाल, फैलौदी के विधायक पब्बाराम बिश्नोई, फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम, नोखा के विधायक बिहारीलाल, लोहावट के विधायक किसनाराम सहित बड़ी संख्या में बिश्नोई महासभा के पदाधिकारी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static