युवाओं के भविष्य व रोजगार के साथ भाजपा-जजपा सरकार का गठबंधन बेमेल : रणदीप सुर्जेवाला

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 09:53 AM (IST)

कैथल : सांसद व भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार पर युवा व रोजगार विरोधी होने का आरोप लगाया।  हरियाणा प्रदेश में सरकारी विभागों में खाली पड़े 1,82,497 पद व खत्म किए जा रहे पदों को लेकर मुख्यमंत्री खट्टर व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को युवाओं की दुश्मन करार देते हुए रणदीप सुर्जेवाला ने कहा कि आज प्रदेश में युवाओं के भविष्य व रोजगार के साथ अनोखा व गंदा खेल खेला जा रहा है। 

प्रदेश की निक्कमी व नकारा सरकार न कोई भर्ती कर रही है, न रोजगार के अवसर पैदा कर रही बल्कि बावजूद इसके विभागों में पड़े खाली पदों को ही खत्म कर युवाओं के मुंह से रोजी-रोटी का निवाला छीन रही है। सुर्जेवाला ने कहा कि खट्टर सरकार पद भरने के नाम पर डाटा मांगकर विभागों से उन्हीं पदों को खत्म कर देती है। 

इससे पहले भी 13,462 पद खत्म किए जा चुके हैं। क्योंकि भाजपा-जजपा को युवाओं के भविष्य व हितों से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश में युवा रोजगार के लिए भटक रहा हो, बेरोजगारी से तंग आकर आत्महत्या या नशे की ओर बढ़ रहा हो, तो उस प्रदेश के मुखिया खट्टर व दुष्यंत चौटाला को आखिर नींद कैसे आ जाती है।  सुर्जेवाला ने खट्टर व दुष्यंत चौटाला से जवाब मांगते हुए कहा कि 8 साल से प्रदेश बेरोजगारी में नंबर-1 बन चुका है, क्या पद खत्म कर बेरोजगारी से निजात मिलेगी?, खट्टर साहब!  हरियाणा की जनता पिछले 8 साल से त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static