भाजपा विधायक ने अधिकारियों पर लगाए रिश्वत लेने के आरोप, डीसी से की शिकायत

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 01:57 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): दो दिन पहले जिला नगर योजनाकार विभाग द्वारा हैबतपुर गांव में अवैध निर्माण गिराए जाने के मामले में जींद के भाजपा विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा ने अधिकारियों पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत उन्होंने डीसी डॉ. आदित्य दहिया को दी है। विधायक ने कहा कि मामले की जांच राज्य चौकसी ब्यूरो से करवाई जाएगी। 

PunjabKesari, haryana

गौरतलब है कि हैबतपुर गांव में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के बाहर अवैध रूप से निर्माण करने के आरोप लगाकर जिला नगर योजनाकार विभाग द्वारा कार्रवाई की गई थी। उस समय भी विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा के भाई राजन चिल्लाना ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई रुकवा दी थी। उस समय डीटीपी व ड्यूटी मजिस्ट्रेट पुलिस बल के साथ वापस लौट गए थे। 

PunjabKesari, haryana

ऐसे में अब शुक्रवार को भाजपा विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा ने डीसी से मुलाकात की। उन्होंने एक अधिकारी का नाम लेते हुए रिश्वत लेने के आरोप लगाए हैं। विधायक ने कहा कि एक ग्रामीण ने बताया कि निर्माण बचाने के बदले 50 हजार रुपये की मांग की गई और यह भी बताया गया कि उनके कमरे की किस दराज में पैसे रखे जाएं। वहीं इसको लेकर डीसी आदित्य दहिया ने कहा कि मामले की जांच करवाई जाएगी। इस मामले में जो शामिल होगा उस पर कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static