भाजपा विधायक को नहीं पता एनकाउंटर हैदराबाद में हुआ या उन्नाव, दिया हैरतअंगेज बयान(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 05:54 PM (IST)

पलवल (दिनेश): एक ओर जहां पूरा देश हैदराबाद और उन्नाव की घटनाओं से सकते में है। देश में महिलाओं पर बढ़ रहे अपराधों को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। वहीं भाजपा के एक विधायक हैरतअंगेज बयान बाजी देकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। विधायक के बयान से यह साफ स्पष्ट होता है कि विधायक के लिए हैदराबाद और उन्नाव कोई नई घटना नहीं है। नायर ने महिलाओं के प्रति बढ़ रहे क्राइम पर कहा कि क्राइम तो भगवान श्री कृष्ण और राम के समय से होते आ रहे हैं। 

होडल विधानसभा से भाजपा विधायक जगदीश नायर यह भी भूल गए कि एनकाउंटर हैदराबाद में हुआ या फिर उन्नाव में। विधायक ने कहा कि गैंगरेप के बाद उन्नाव पुलिस ने आरोपियों का खात्मा कर दिया। लेकिन शायद सरकार की छवि बनाते बनाते विधायक भूल गए कि एनकाउंटर उन्नाव में नहीं हैदराबाद में हुआ है। 

एक तरफ हरियाणा के मुख्यमंत्री महिलाओं की सुरक्षा के लिए तमाम वादे कर रहे हैं। दूसरी तरफ भाजपा के विधायक भगवान कृष्ण और राम के समय का हवाला देकर अपनी सरकार को बेदाग करने की कोशिश में लगे हुए हैं। विधायक के इस बयान से साफ नजर आता है कि हैदराबाद और उन्नाव में हुई घटनाओं से उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static