BJP सांसद ने किसान आंदोलन को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- घेराव करने वाले किसान नहीं...

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 01:09 PM (IST)

रोहतक(दीपक): मुख्यमंत्री मनहोहर लाल खट्टर, डिप्टी सीएम और कृषि मंत्री का घेराव करने वाले किसान नहीं बल्कि असामाजिक तत्व है।  ये कहना है रोहतक से भाजपा के सांसद डॉ अरविंद शर्मा। उनका कहना है कि किसान तो शांत स्वभाव का होता है वो हिंसक नहीं होता। सांसद महोदय ने ये भी कहा कि अब ये आंदोलन नहीं बल्कि इसमें राजनीति घुस गई है। 

अरविंद शर्मा ने कहा कि सरकार इस मसले पर बातचीत करना चाहती है लेकिन दूसरा पक्ष पीछे हाथ खींच रहा है इसलिए उन्होंने किसानों से अपील की  किसान सामने आए और तीनों कृषि बिलों  को लेकर बातचीत करें। उनका कहना है कि कितना भी बड़ा आंदोलन क्यों ना हो लेकिन मसला बातचीत से ही हल होता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों की फिक्र है। इसलिए उन्होंने आज 18,000 करोड रुपए किसानों के खाते में सीधे डालें ताकि देश का किसान समृद्ध बन सके।

शर्मा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ,डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और कृषि मंत्री जेपी दलाल समेत भाजपा नेताओं पर हो रहे हमलों को लेकर चिंता जाहिर करते हुए बयान दिया कि जिन्होंने भी मुख्यमंत्री पर हमला किया है वह किसान नहीं बल्कि असामाजिक तत्व है।  अब इस आंदोलन में राजनीति हावी हो चुकी है और शरारती तत्वों घुस चुके हैं जो चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि हमारे देश का किसान बड़ा ही शांत और शील स्वभाव का है इसलिए वह इस तरह के हमले नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि हो सकता है इसमे कुछ शरारती तत्वों मिले हुए हैं जो आंदोलन को और भड़काना चाहते हैं। डॉ अरविंद शर्मा सुशासन दिवस के मौके पर आज रोहतक में अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static