पेपर लीक मामले पर भाजपा सांसद ने झाड़ा पल्ला, कहा- पेपर की सुरक्षा सरकार का काम नहीं

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 11:29 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा पुलिस के पेपर लीक मामले को लेकर सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि पेपर की सुरक्षा करना सुरक्षा कम्पनियों का काम होता है सरकार का नहीं। वहीं विधान सभा मे रिफ्यूजी शब्द हटाने को लेकर डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि लोकसभा हो या विधानसभा कानून में बदलाव की जब जरूरत होती है तो दोनों सदनों के सदस्य मिलकर उसमें बदलाव कर सकते हैं। 

डॉ. अरविंद शर्मा आज भारत सरकार द्वारा चलाया जा रहे अभियान के तहत दिव्यांग लोगों को कृत्रिम अंग व इलेक्ट्रिकल साइकिल भेंट करने के लिए रोहतक में एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। सांसद ने दिव्यांगों को अरावली पावर कंपनी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा इलेक्ट्रिकल साइकल व कृत्रिम अंग भेंट किए। सांसद अरविंद शर्मा ने केंद्रीय मंत्री व अरावली पावर कंपनी का धन्यवाद भी किया। उन्होंने कहा कि दिव्यांग लोगों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो इसके लिए यह अभियान चलाया गया है। 

वहीं सांसद अरविंद शर्मा ने पेपर लीक मामले में बोलते हुए कहा कि पेपर की सुरक्षा करना सुरक्षा कम्पनियों का काम है, सरकार का नहीं, विपक्ष बगैर किसी वजह के मुद्दा बना रहा है। विधानसभा में रिफ्यूजी शब्द हटाने पर डॉ. अरविंद शर्मा ने प्रतिकिया देते हुए कहा कि लोकसभा हो या विधानसभा अगर सभी सदस्य चाहे तो कानून में बदलाव कर सकते हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static