5 राज्यों के चुनावों में भाजपा का घमंड चकनाचूर हो जाएगा: दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 09:00 AM (IST)

फतेहाबाद/रतिया : सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि देश के 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा का घमंड चकनाचूर हो जाएगा और देश की जनता मोदी को असलियत बता देगी। सांसद मंगलवार को जिले के कई क्षेत्रों के कार्यक्रमों में भाग लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब में पूरे बहुमत से कांग्रेस की सरकारें बनेंगी और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा रहेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जजपा व भाजपा सरकार जनता की जनभावनाओं के विरुद्ध वाली सरकार है, क्योंकि जनता ने जजपा को भाजपा के विरुद्ध अपना मत दिया था। यह सरकार किसान विरोधी होने के साथ-साथ हर वर्ग के लिए विरोधी साबित हुई है। खनन घोटाला सबसे बड़ा घोटाला था, मगर उसके बावजूद भी खनन का कार्य चल रहा है और कोई भी जांच नहीं की गई है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में कांग्रेस मजबूत होकर उभर रही है।

हरियाणा देश की सबसे ज्यादा महंगाई दर 6.64 प्रतिशत और देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर 34.1 प्रतिशत के साथ नंबर वन पर है। हुड्डा सरकार ने नंबर वन हरियाणा का नारा दिया और प्रदेश को प्रति व्यक्ति आय, निवेश, विकास, खेल-खिलाडिय़ों, किसानों, बुजुर्गो, वंचित वर्गों के सम्मान में नंबर-1 बनाया लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि मौजूदा खट्टर सरकार ने हुड्डा सरकार के नंबर-1 के नारे को अपनाया जरूर लेकिन प्रदेश को बेरोजगारी, अपराध, नशे, बदहाली के बाद महंगाई मे भी प्रदेश को नंबर-1 बना दिया। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रह्लाद सिंह गिला खेड़ा, पूर्व विधायक जरनैल सिंह, पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला, चेयरमैन कृष्ण नागला व अन्य समर्थक मौजूद थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static