भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिया राफेल डील पर सवाल उठाने वालों को जवाब

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 09:28 PM (IST)

रोहतक(दीपक): भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने आज जिला अध्यक्षों के साथ रोहतक बैठक की। इस दौरान  जिला अध्यक्षों के साथ बैठक कर रहे थे। इस दौराव विपक्ष द्वारा राफेल की डील पर सवाल खड़ा करने को लेकर हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने ओपी धनखड़  ने कटाक्ष करते हुए ब्यान दिया है कि विपक्ष केवल सवाल पूछता है और राफेल पर सवाल खड़ा करने से विपक्ष की गंभीरता खत्म होती जा रही है।हरियाणा की धरती पर राफेल की लैंडिंग होना गर्व का पल है।

बरोदा हल्का 6 साल से विकास में पिछड़ता जा रहा है और जनता अबकी बार भाजपा पर विश्वास करेगी और सीट भाजपा की झोली में आएंगी। उन्होंने कहा कांग्रेस दस साल के शासनकाल में कोई दस काम गिना दे।बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्षों के साथ बैठक कर उनके अनुभव सांझा किए है ताकि आने वाले समय मे मदद मिल सके और पार्टी और मजबूत हो सके, वहीं दूसरी ओर विपक्ष के राफेल डील को लेकर उठाए सवाल का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष का राफेल पर सवाल खड़ा करना विपक्ष की गंभीरता को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की धरती पर राफेल का लैंड होना वास्तव में हर्ष का अनुभव है। पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी लड़ाकू विमान का बड़े जोर-शोर से स्वागत हुआ है। ग़ौरतलब है कि कांग्रेस दावा कर रही है राफेल खरीद की डील कांग्रेस सरकार में हुई थी लेकिन अब भाजपा ने चोरी-छिपे राफेल की डील की है और इसे बनाने का कॉन्टेक्ट अनुभव हीन कंपनी को दिया गया है ।ओपी धनखड़ ने टिड्डी दल को लेकर भी ब्यान देते हुए कहा है कि टिड्डी से हुए नुकसान की भरपाई सरकार करेगी और हरियाणा देश का पहला ज़ोखिम फ्री राज्य है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static