बीके अस्पताल का कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिला, पुलिस ने गांव के सभी रास्ते किए सील

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 05:29 PM (IST)

होडल (मधुसूदन): निकट के गांव मर्रोली निवासी एक 35 वर्षीय व्यक्ति के कोरोना संक्रमण होने का मामला सामने आया है। उक्त व्यक्ति फरीदाबाद के बीके अस्पताल में बनाए गए आईसोलेशन वार्ड में ड्यूटी पर तैनात बताया गया है। विभाग द्वारा रुटीन जांच के दौरान व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। स्वास्थ विभाग और पुलिस टीम ने उक्त कर्मचारी को अपनी निगरानी में ले लिया है। कर्मचारी के परिवार के छह सदस्यों को भी निगरानी में रखा गया है।

वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी चरणगोपाल ने बताया कि गांव मर्रोली निवासी 35 वर्षीय व्यक्ति फरीदाबाद के बीके अस्पताल में सफाईकर्मी के पद पर तैनात है। उक्त कर्मचारी 27 अप्रैल को अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में डयूटी पर तैनात था। जहां पर कोरोना संक्रमितों को रखा जाता है।

उन्होंने बताया कि विभाग द्वारा उक्त कर्मचारी का रुटीन चैकअप के दौरान 30 अप्रैल को सैंपल लिया गया।  3 मई को कर्मचारी को कोराना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट मिलने के बाद विभाग ने कर्मचारी को फरीदाबाद अस्पताल में भेजा है और उसके परिवार के छह सदस्यों को अपनी निगरानी में रखा है।

उधर इस मामले में एसडीएम अमरजीत सिंह ने बताया कि गांव निवासी व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद गांव के सरपंच को तुरंत प्रभाव से पूरे गांव को सैनेटाईज कराने के निर्देश दिए हैं। ग्राम पंचायत को ठीकरी पहरा लगवाने और किसी भी बाहरी व्यक्ति को बगैर पूछताछ के गांव में प्रवेश की अनुमति नहीं देने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने गांव के सभी रास्तों को सील कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static