युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, 8 महीने तक किया ब्लैकमेल, फिर...

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 07:07 PM (IST)

जींद (जसमेर): शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप पीड़िता के दो पड़ोसियों पर लगा है, जिन्होंने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिए और वीडियो के बलबूते उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर 8 माह तक ब्लैकमेल करते हुए पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित युवती ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके मकान के पास पड़ोसी आकाश और (पंजाब) के खनौरी निवासी राहुल रहते थे। उन दोनों युवकों ने जनवरी 2020 में उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इसके बाद उन्होंने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और इसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ अगस्त महीने तक दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौन शोषण किया। 

पीड़िता ने ने बताया कि आकाश और राहुल ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे 5 हजार रुपये की नकदी और सोने की अंगूठी भी ले ली फिर उन्होंने उनके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दिया। जब उसने मना किया तो उक्त युवकों ने उसकी अश्लील वीडियो को उसके पति के मोबाइल नंबर पर भेज दी।

महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गीता देवी ने बताया कि दोनों युवक आकाश और राहुल को नामजद कर दुष्कर्म करने, अप्राकृतिक यौन शोषण करने, वीडियो बनाकर वायरल करने, राशि और सोने की अंगूठी छीनने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static