ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार, शराब के नशे में हुई थी कहासुनी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 12:50 PM (IST)

भिवानी : बवानीखेड़ा थाना प्रभारी जयसिंह की कड़ी मेहनत रंग लाई और उन्होंने एक ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की । पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर के हत्यारोपित को काबू कर लिया है। आरोपी की पहचान सीसर निवासी दीपचंद के रुप में हुई है। इस संबंधी बवानीखेड़ा थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि गत 24 जून को पुलिस को सूचना मिली थी कि जीताखेड़ा सड़क मार्ग पर खेत में एक व्यक्ति का शव गली सड़ी हालत में पड़ा है।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एक सामान्य अस्पताल भिवानी अस्पताल भिवानी पहुंचाया। शव गली सड़ी हालत में होने के चलते चिकित्सकों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई.  रोहतक रैफर कर दिया। शव की शिनाख्त होने के कारण 26 जून को पी.जी.आई. रोहतक में बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया गया। इस उपरांत गत 2 जुलाई को मृतक की शिनाख्त सीसर निवासी कीर्तन के रुप में हुई। शव की शिनाख्त मृतक के भाई ईश्वर द्वारा की गई। इस उपरांत मृतक के भाई ईश्वर ने पुलिस को बताया कि उसका भाई कीर्तन गत 22 जून को सीसर निवासी दीपचंद के साथ गाड़ी में बैठकर किसी कार्य के घर से गया था, लेकिन वह लौटकर घर नहीं पहुंचा था। 

वारदात पुलिस के लिए थी एक चुनौती: थाना प्रभारी
वहीं बवानीखेड़ा थाना प्रभारी जयसिंह ने कहा कि ब्लाइंड मर्डर पुलिस के लिए एक चुनौती थी। पुलिस की कड़ी मेहनत के बाद मृतक की पहचान की, इसके बाद एक के बाद एक कड़ी जुड़ती गई और पुलिस ने इस मर्डर के आरोपित सीसर निवासी दीपचंद को काबू कर पूछताछ की तो उससे कीर्तन की हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की। उन्होंने बताया कि गत 22 जून को कीर्तन को दीपचंद अपने साथ गाड़ी में बैठाकर ले गया था और शराब के नशे में किसी बात को लेकर हुई कहासूनी के चलते दीपचंद ने कीर्तन की हत्या कर शव को जीताखेड़ी सड़क किनारे फैंक दिया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static