ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, दोस्त ने ही कि थी दोस्त की हत्या(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 01:37 PM (IST)

जींद (गुलशन चावला) : जींद के उचाना में 22 मई को हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। जहां पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए कहा कि दोस्त ने ही उधार के लिए हुए 50 हज़ार न चुकाने के लिए दोस्त की हत्या कर दी व सबूत मिटाने  के लिए शव को खेतों में पड़ी लकड़ियों से जला दिया था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। 

बता दें कि आरोपी कितना भी शातिर क्यो न हो लेकिन कानून के हाथों से नही बच सकता ये साबित कर दिखाया। उचाना पुलिस ने 22 मई को हुये ब्लॉन्ड मर्डर का खुलासा ही नही किया बल्कि बड़ोदा गाँव निवासी आरोपी नवीन को गिरफ्तार कर रिमांड पर भी ले लिया।

जांच अधिकारी ने बताया कि नवीन ने निर्मल कंडक्टर के 50 हज़ार देने थे और पैसे न देने पड़े इसलिए उसने अपने साथी की निर्मम हत्या कर दी थी और शव की पहचान ना हो तो इसलिए शव को जला दिया गया था। अधिकारी ने बताया कि स्कूटी और अन्य वस्तुओं की पहचान करनी है इसलिए आरोपी नवीन को 3 दिन के लिए कोर्ट से रिमांड पर लिया जाएगा।

क्या था मामला 
उचाना हलके के गांव बड़ौदा के खेतों में पिछली 22 मई को एक जलता हुआ शव खेतों में मिला था। पुलिस ने काफी प्रयास के बाद हत्या करने वाले व्यक्ति का ढूंढ निकाला। गांव बड़ौदा का रहने वाला एक ट्रक ड्राइवर ने अपने ही साथ गाड़ी पर रहने वाले निर्मल नामक कंडक्टर गांव बरोली निवासी की अपने अंगोछै के कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर दी थी और कुछ ही दूरी पर उसके शव को उठाकर लकड़ियों के पड़े ढेर में डालकर जला दिया गया था ताकि उसको उधार लिए हुए 50 हज़ार रुपए न देने पड़े ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static