साइकिल पर घूमने निकले बच्चों के शव ड्रेन में मिले, पुलिस छानबीन में जुटी

punjabkesari.in Saturday, Mar 20, 2021 - 11:02 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के सेक्टर 18 से साइकिल लेकर घूम रहे दो बच्चे अचानक शुक्रवार को दोपहर बाद लापता हो गए। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। दोनों बच्चों के शव आज बाबरपुर ड्रेन में मिले हैं। शव की सूचना मिलने से आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में शव गृह में रखवा पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार नेपाल के रहने वाले शिवप्रसाद ने पुलिस शिकायत दी थी कि वह सेक्टर-18 में किराये पर रहता है। उसके दो बेटे हैं। छोटा बेटा 11 वर्षीय सूरज उर्फ अर्जुन शुक्रवार को बाबरपुर, माता मंदिर के पास रहने वाले रामू का 11 वर्षीय बेटा शुभम साइकिल लेकर उसे घुमाने के लिए घर से ले गया। ये बात उसके दूसरे बेटे करण ने घर आकर बताई, लेकिन दोनों घर नहीं लौटे। जिसके बाद दोनों बच्चो के परिवारों ने उन्हें ढूंढना शुरू कर दिया, लेकिन दोनों में से किसी का कोई सुराग नहीं मिला। जिसके बाद दोनों परिवारों ने सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। 

उसके बाद से पुलिस दोनों बच्चों की तलाश कर रही थी। आज अचानक पुलिस को सूचना मिली कि दोनों के शव बाबरपुर ड्रेन में मिले हैं। शव मिलने की सूचना से आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई और काफी भीड़ इक_ा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में रखवाया। प्राथमिक जांच में पुलिस का कहना है कि दोनों बच्चों की मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों बच्चों की मौत का खुलासा हो पाएगा। बच्चों के शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static