घर से निकले बच्चे का शव तालाब में तैरता मिला, परिवार में मातम का माहौल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 11:25 PM (IST)

पलवल (दिनेश): घर से निकले चार वर्षीय बच्चे का शव गांव के तालाब से बरामद किया गया। उटावड़ थाना पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर धारा-174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई सुभाष चंद ने बताया कि मलाई गांव निवासी अरसद ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका 4 वर्षीय पुत्र अलसेफ 7 नवंबर की दोपहर ढाई बजे अपनी मां से दस रुपये लेकर दुकान पर खाने का सामान लेने के लिए गया था, लेकिन वापस घर नहीं आया। पीड़ित ने अपने पुत्र को इधर-उधर कॉफी तलाश किया, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। 

आज सुबह गांव के कुछ लोग पशुओं को लेकर तालाब की तरफ गए तो देखा एक बच्चे का शव पानी में तैर रहा था। शव को बहार निकाला गया, जिसकी उसकी पहचान अलसेफ के रूप में हुई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। 

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर धारा-174 की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। बता दें कि अलसेफ अरसद का इकलौता पुत्र था। अब उस पर सिर्फ एक वर्ष की बेटी है। अलसेफ की अचानक हुई मौत से परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static