सड़क किनारे मिला ई-रिक्शा चालक का शव, तेजधार हथियार से की गई हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 07:53 AM (IST)

हिसार(विनोद): हरियाणा में क्राइम का ग्रॉफ कम होने का नाम नहीं ले रहै। ताजा मामला सामने आया है हिसार के बगला रोड पर न्योली कला से, जहां सड़क किनारे  ई-रिक्शा चालक की अज्ञात व्यक्ति ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी । सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने मृतक राजेश के भाई दिनेश के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता के की मृतक मूल रूप से यूपी में हाथरस का रहने वाला था और मृतक राजेश करीब 9 वर्ष से हिसार के ढाणी श्यामलाल में किराए के मकान में अपनी पत्नी मीना व आठ माह की बेटी के साथ रहता था। मृतक के परिजनों ने बताया कि उसका सबसे बड़ा भाई 36 वर्षीय राजेश ई-रिक्शा चालक था  और वह लगातार 5 दिन से दो भैंस व्यापारियों के साथ 600 रुपये किराये पर हिसार के आसपास के अलग-अलग गांवों में जा रहा था । कल भी उसने उन्हें दो व्यापारियों के साथ गांव न्योली में जाना था।  मौके पर पहुंचे अधिकारी ने बताया कि मृतक राजेश के सिर व चेहरे पर किसी पत्थर या भारी वस्तु से चोट के निशान थे।  

परिजनों ने बताया कि रात को जब उसका भाई नहीं लौटा तो उसकी भाभी ने उन्हें सूचित किया। इस पर वह तीनों भाई राजेश की तलाश में जुट गए। इस बीच राजेश का फोन भी बंद आ रहा था। सुबह करीब 9 बजे वह राजेश की तलाश में गांव न्योली की तरफ निकले तो बगला रोड पर सड़क किनारे राजेश की ई-रिक्शा पलटी पड़ी थी।  जांच अधिकारी ने बताया की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static