स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, छह युवतियों सहित आठ लोग पकड़े

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 09:54 AM (IST)

गुड़गांव (ब्यूरो) : साइबर सिटी गुरुग्राम में एक तरफ जहां कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ यहां हाईटैक साईबर सिटी में देह व्यापार का धंधा नए-नए तरीकों से किया जा रहा है। एक बार फिर से स्पॉ की आड़ में देह व्यापार का धंधा सामने आया है। इस बारे में महिला पुलिस को शिकायत मिली थी कि सेक्टर 14 में स्थित एक स्पॉ में देह मसाज के नाम पर देह व्यापार चल रहा है। जिस पर कार्रवाई करते हुए महिला पुलिस ने दो युवकों औऱ छह युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि जांच के बाद इन्हें छोड़ दिया गया है। थाना महिला पश्चिम गुरुग्राम पुलिस को अपने गुप्त सूत्रों के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि बैंक मार्किट सैक्टर-14 में ऑस्कर स्पॉ के नाम से वेश्यावृत्ति का धंधा किया जा रहा है।  सूचना पर थाना पुलिस टीम ने बिना किसी देरी के बताए हुए स्थान पर जाकर अपने बोगस ग्राहक को स्पॉ में भेजा तो पाया कि वहां पर मौजूद युवतियों द्वारा मसाज के नाम पर  देह व्यापार का काम कर रही है। जिसके बाद कुल आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया जिसमें दो युवक और 6 युवतियां शामिल थी।

ऑस्कर स्पॉ के प्रबंधक और मालिक को भी मामले में गिरफ्तार किया गया और मामला दर्ज करके पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। बताया जाता है कि पश्चिमी बंगाल निवासी उमेश पुत्र रामाश्रय चौधरी और उसकी बहन स्पॉ का संचालन करते थे जिसमें आरोप है कि देहव्यापार का धंधा चलाया जा रहा था।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static