पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 11:49 AM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी में बवानीखेड़ा क्षेत्र के बड़सी गांव में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। जहां मृतक युवक का शव गांव की बणी में एक पेड़ से फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है। परिजनों ने गांव के ही कुछ युवकों पर हत्या कर शव फांसी पर लटकाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक युवक की महज 10 माह पहले ही शादी हुई थी। फिलहाल बवानीखेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

खेतीबाड़ी का काम करता था मृतक
बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय प्रमीत नामक युवक अपने पिता के साथ खेतीबाड़ी का काम करता था। प्रमीत की महज 10 माह पहले ही शादी हुई थी। बीती देर रात प्रमीत का शव गांव की बणी में एक पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका मिला। ये सूचना गांव में आग की तरह फैली और सभी हैरान रह गए। सूचना पाकर बवानीखेड़ा थाना प्रभारी श्रीभगवान अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

कुछ युवकों के साथ हुई थी कहासुनी
मृतक के चचेरे भाई सुशील कुमार ने बताया कि प्रमीत की कल कुछ युवकों के साथ कहासुनी हुई थी। सचिन व नवीन प्रमीत को कल दो बार घर से बुला कर ले गए। उन्होंने बताया कि विकास, राजेश, मनीष व राजेन्द्र ने कहासुनी के चलते ही प्रमीत को जान से मार कर खेतों की बणी में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका दिया। सुशील ने बताया कि विकास ने कल कहासुनी होने पर मेरे सामने प्रमीत को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

युवकों पर हत्या के लगाए आरोप
वहीं मामले की जांच कर रहे बवानीखेङा थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि बड़सी गांव में प्रमीत नामक युवक का शव पेड़ पर एक फंदे से लटाक मिला है। इस मामले में मृतक के पिता ने कुछ युवकों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि मृतक के शव का बोर्ड की निगरानी में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और जांच के बाद सारा खुलासा हो पाएगा। वहीं परिजनों द्वारा मामूली कहासुनी के चलते 4-5 युवकों पर हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने के आरोप खुद पुलिस के लिए एक बड़ी पहेली बन गए हैं। अब जांच के बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static