नशे के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो बन गए चोर, दोनों आरोपियों ने कबूलीं 2 वारदातें

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 09:20 AM (IST)

पानीपत: सी.आई.ए.-3 पुलिस की टीम ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ कि वे दोनों नशा करने के आदी हैं। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों ने मिलकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। आरोपियों के कब्जे से चोरी की 2 बाइकें बरामद कर पुलिस टीम ने दोनों को आज न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

सी.आई.ए.-3 के प्रभारी इंस्पैक्टर अंकित ने बताया कि बुधवार को गश्त के दौरान सी.आई.ए.-3 पुलिस के ए.एस.आई. नरेश कुमार, एच.सी. मनजीत कौशिक, प्रवेश कुंडू व सहदेव पहलवान की एक टीम जी.टी. रोड पर मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के 2 युवक एक बाइक पर सवार होकर जाटल रोड नहर पुल के पास किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं।

पुलिस टीम ने तुरन्त मौके पर दबिश देकर बाइक सवार दोनों आरोपी युवकों को काबू कर गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपनी पहचान अजय उर्फ काला पुत्र अजीत निवासी बली कुतुबपुर सोनीपत व शुभम पुत्र राजेश निवासी आजाद नगर हाल किराएदार महराणा पानीपत के रूप में बताते हुए उक्त बाइक करीब डेढ़ महीना पहले गोहाना रोड पर एक कम्पनी के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकार किया। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना माडल टाऊन में ईशम पुत्र रणधीर निवासी जाटल रोड कश्यप कालोनी पानीपत की शिकायत पर मामला दर्ज है।

इंस्पैक्टर अंकित ने बताया कि बाइक चोरी की अन्य वारदातों बारे गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने नशे की हालत में एक अन्य बाइक चोरी करने बारे स्वीकार किया। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की बाइक आरोपी शुभम के किराए के कमरे गांव महराणा से बरामद कर बाइक के मालिक की पहचान न होने पर उसको 102 सी.आर.पी.सी. के तहत कब्जे में ले लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static