मुक्केबाज पूजा वोहरा का घर पहुंचने पर जोरदार स्वागत, एशियन चैंपियनशिप में जीता है गोल्ड मेडल

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 03:39 PM (IST)

भिवानी (अशोक): भिवानी की मुक्केबाज पूजा वोहरा का आज भिवानी पहुँचने पर खेल प्रेमियों ने स्वागत किया।  75 किलोग्राम भार वर्ग में 5-0 से उज़्बेकिस्तान की मुक्केबाज को हराते हुए एशियन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है।  भारतीय मुक्केबाज पूजा बोहरा जीतने पर भिवानीवासियो ही नहीं देश का नाम रोशन है । 

भीम अवार्ड से भी नवाजा जा चुका
राजवीर घर जन्मी पूजा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है ।  पूजा के पिता हरियाणा पुलिस से सेवानिवृत्त है। उन्होंने अपनी बेटी को खूब लाड़ प्यार से बड़ा किया है। पूजा को बॉक्सिंग में डालने के बाद उन्हें लोगो व रिश्तेदारों की बार सुन्नी पड़ी थी लेकिन उन्होंने परवाह नही की ओर पूजा ने भी पीछे मुड़ कर नही देखा। आज वह कई मेडल जीत चुकी है। उन्होंने अपनी बेटी पर गर्व जाहिर किया है।  पूजा के पिता राजबीर पिता ने बताया कि पूजा पहले भी कई मेडल अपने नाम किये है। पूजा को भीम अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।

पूजा के माता पिता का इस समय ख़ुशी का कोई ठिकाना नही है। उनके पिता का सीना गर्व से चौड़ा हो रहा है। उन्हें अपनी बेटी पर नाज है। वही पूजा वोहरा ने बताया कि ओलंपिक बॉक्सिंग में देश के लिए मैडल लाने का काम करूँगी। यह ओलंपिक की तेयारी के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म था। पूजा बोहरा के कोच व द्रोणाचार्य अवॉर्डी संजय श्योराण ने बताया कि  75 किलोग्राम भार वर्ग में 5-0 से उज़्बेकिस्तान की मुक्केबाज को हराते हुए एशियन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन किया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि ओलंपिक बॉक्सिंग में महिला मुक्केबाज देश के लिए मैडल लाने का काम करेंगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static