शादी की बात करने के लिए प्रेमिका को बुलाया घर, फिर कमरे में बंद कर मां-बेटे ने की मारपीट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 11:45 AM (IST)

पानीपत: शहर के सेक्टर 6 में एक युवक द्वारा अपनी मां के साथ मिलकर प्रेमिका की पिटाई करने का मामला सामने आया है। युवक ने शादी की बात करने के बहाने से युवती को घर में बुलाकर कमरे में बुरी तरह पीटा। इस सब में उसकी मां ने भी उसका पूरा साथ दिया। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मां-बेटे के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

कोचिंग सेंटर में हुई थी पहचान, फिर हुआ प्यार

 

पुलिस को शिकायत देकर युवती ने बताया कि वह एक कोचिंग सेंटर में कम्प्यूटर ऑपरेटर की जॉब करती है। 5 साल पहले सेंटर में ही उसकी मुलाकात वार्ड 11 के रहने वाले रोहित के साथ हुई। दोनों एक दूसरे से लगातार बातें करने लगे और दोनों में प्यार हो गया। जब युवती ने शादी की बीत की तो रोहित उसे बार-बार टालता रहा। इस बीच 22 अक्टूबर को रोहित ने मां से शादी की बात करने का बहाना बनाकर उसे घर बुलाया। घर पहुंचने पर दोनों मां-बेटे ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट की। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया था।

 

पिता को फोन कर बुलाया, फिर की गाली-गलौज

 

युवती के साथ मारपीट करने के बाद आरोपी रोहित ने पीड़िता के पिता को फोन कर वहां आने के लिए कहा। युवती का पिता और भाई रोहित के घर पहुंचे तो आरोपी ने उनके साथ भी बद्तमीजी से बात की और गाली-गलौज की। उन्होंने मुश्किल से अपनी बेटी को रोहित को कब्जे से छुड़वाया। वहीं अब इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static