न.नि. की लापरवाही के चलते लोगों ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन, तोड़ा सोशल डिस्टेंस का सुरक्षा चक्र

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 04:41 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : देश में कोरोना को लेकर लॉक डाउन घोषित है और कुछ जगह तो लोग बेवजह ही घरों से निकलकर लॉक डाउन का उल्लंघन कर करोना के सोशल डिस्टेंस के सुरक्षा चक्र को तोड़ रहे हैं। लेकिन फरीदाबाद में लोग नगर निगम की लापरवाही के चलते लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंस के सुरक्षा चक्र को तोड़ते नजर आए। इन लोगों का आरोप है कि पिछले लगभग 5 दिनों से पीने का पानी नहीं आ रहा है जिसके चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आज नगर निगम की ओर से एक पानी का टैंकर भेजा गया है इसी के चलते लोग मजबूरन घरों से बाहर निकले हैं और लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करने को मजबूर हुए है।

PunjabKesari

दिखाई दे रही ये तस्वीरें ओल्ड फरीदाबाद के शास्त्री कॉलोनी की है इन तस्वीरों को आप देखकर समझ गए होंगे कि यह लोग पानी की समस्या को लेकर कितने परेशान हैं। जी हां यह लोग इतने परेशान हैं कि कोरोना जैसी महामारी को दर किनार करते हुए एक साथ झुंड में पानी भरने को मजबूर हुए हैं और आनन-फानन में बहुत से लोगों ने तो मास्क भी नहीं लगाया है। इसी पर जब इन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पिछले लगभग 5 दिनों से इनके यहां पीने का पानी नहीं आ रहा है जिसकी शिकायत थी। वह नगर निगम और अन्य कई अधिकारियों को  कर चुके हैं। लेकिन उनकी समस्या का कोई भी समाधान नहीं हुआ। आज नगर निगम ने काफी विनती करने के बाद एक टैंकर पानी का भेजा है जिसके चलते पानी की समस्या से जूझ रहे लोग टैंकर को देखते ही घरों से अपने-अपने बर्तनों को लेकर बाहर भाग लिए और पहले मैं पहले मैं कि जल्दबाजी में सोशल डिस्टेंस का पालन करना भूल गए।

गौरतलब है कि इसके लिए यदि कोई सबसे बड़ा जिम्मेदार है तो नगर निगम है जिसकी लापरवाही के चलते यहाँ पिछले 5 दिनों से पीने का पानी नहीं आ रहा है जिसके चलते यह लोग ऐसा करने को मजबूर हुए हैं। इसी के चलते यहां ना तो लॉक डाउन का पालन होता दिखाई दे रहा है और ना ही सोशल डिस्टेंस का।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static