3 लाख रुपए की रिश्वत लेते न.प. चेयरपर्सन के पिता व भाई रंगे हाथों गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 09:37 AM (IST)

कैथल : कैथल विजीलैंस टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कांग्रेस समर्थित कैथल नगर परिषद चेयरर्पसन सीमा कश्यप के पिता सुरेश कश्यप व भाई शिवा कश्यप को 3 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिर तार करने में कामयाबी मिली है। शिकायत अनुसार पिता-पुत्र सफाई ठेकेदार से सफाई के कार्य का चैक जारी करने के लिए रिश्वत की मांग कर रहे थे और इसकी शिकायत सफाई ठेकेदार ने विजिलैंस टीम कैथल को दी थी। विजीलैंस टीम ने जिला उपायुक्त से परमिशन लेने के बाद एक टीम गठित की और पिता-पुत्र को 3 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिर तार कर लिया।

नगर परिषद में डोर-टू-डोर सफाई का ठेका लेने वाला बलबीर नौच ने बताया कि उनके द्वारा जो काम किया गया है, उसका करीब 50 लाख रुपए का चैक बना हुआ था और उस चैक पर चेयपर्सन सीमा कश्यप के साइन होने थे, लेकिन पिछले 15 दिनों से उस चैक पर साइन नहीं किए जा रहे थे। चेयरपर्सन की जगह सारा कामकाज उनके पिता सुरेश कश्यप ही देखते हैं। सुरेश कश्यप ने चैक पास करने के नाम पर उससे 4.50 लाख रुपए रिश्वत की डिमांड की थी। हमारी बाद में 3 लाख रुपए में सैटेलमैंट हो गई। इसकी सूचना उसने विजीलैंस को दी।

विजीलैंस टीम के कर्मचारियों कहे अनुसार आज उसने अमरगढ़ गामड़ी गली नंबर-8 कैथल स्थित सुरेश कश्यप के कार्यालय में जाकर 3 लाख रुपए रिश्वत के दिए। पैसे देने के बाद उसने टीम को इशारा कर दिया और टीम ने मौके पर पहुंचकर रंगे हाथों सुरेश कश्यप व शिवा कश्यप को गिर तार कर लिया।  विजीलैंस इंस्पैक्टर सुरेश कुमार ने कहा कि इस मामले में हमने सुरेश कश्यप, शिव कश्यप व चेयरपर्सन सीमा कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दोनों पिता-पुत्र चेयरपर्सन सीमा कश्यप के नाम पर ही रिश्वत ले रहे थे, इसलिए सीमा कश्यप के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static