रिश्वतखोर जेई को 20 हज़ार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार ,इस विभाग में था तैनात

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 12:02 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): रोहतक की विजिलेंस टीम ने सोनीपत के मुरथल ब्लॉक में तैनात पंचायती विभाग के एक जेई को  20 हज़ार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार जेई राहुल गांव बख्तावरपुर में शमशान भूमि की चारदीवारी कर रहे सदीम खान नाम के ठेकेदार से रिश्वत मांग रहा था। रोहतक विजलेंस टीम गिरफ्तार जेई से पूछताछ कर रही है और कल इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मुरथल ब्लाक में गांव बख्तावरपुर की शमशान भूमि की चारदीवारी करने का ठेका सदीम खान नाम के ठेकेदार ने अपनी कंपनी के नाम ले रखा है। पंचायती विभाग में तैनात राहुल नाम का जेई उसके बिल पास करने की एवज में उससे 30 हज़ार रुपये रिश्वत मांग रहा था। ठेकेदार ने उसके साथ इस का सौदा  25 हज़ार में किया, और इसकी शिकायत रोहतक विजिलेंस को की जिसके बाद रोहतक विजिलेंस ने कार्रवाई करते हुए आज राहुल को ₹20 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।


इस मामले की जानकारी देते हुए रोहतक विजिलेंस टीम में तैनात डीएसपी नरसिंह ने बताया कि हमें शिकायत मिली थी कि पंचायती विभाग में तैनात राहुल नाम का एक जेई सदीम खान नाम के एक ठेकेदार से रिश्वत मांग रहा है क्योंकि सदीम के पास गांव बख्वातरपुर की श्मशान भूमि की चार दिवारी करने का ठेका है, और आज हमने इस पूरे मामले में कार्यवाही करते हुए राहुल को 20, 000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है और मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static