लुटेरी बहु ले उड़ी धन दौलत के साथ परिवार का सुकून

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 08:59 PM (IST)

गुड़गांव / नूंह,(ब्यूरो): बहू बनाकर लेकर आए तो इसलिए थे, कि परिवार की दो रोटी सेंक देगी, लेकिन क्या पता था कि वह फिल्मी स्टाइल में लुटेरी बहू निकलेगी और उनका सब कुछ बर्बाद कर देगी। ऐसा ही एक मामला नूंह उपमंडल के आलदोका गांव में सामने आया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


सदर थाना नूंह में मुकदमा दर्ज करवाने के बाद आलदोका निवासी अजय पाल पुत्र रामकिशन ने बताया कि उसके परिवार में बूढ़े माता-पिता तथा वह 2 भाई हैं। पिछले दिनों एक सड़क दुर्घटना में उनके बड़े भाई की धर्मपत्नी का स्वर्गवास हो गया था। तथा उसकी माता को काफी चोट आने के कारण परिवार में रोटी सेंकने के लिए कोई नहीं बचा। पूरा परिवार पूरी तरह से परेशान था। इस कमी को पूरा करने के लिए उसने 29 जून को उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के मुसखांड चकिया निवासी प्रिया पुत्री बाबूलाल से कोर्ट मैरिज करने के बाद हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी की थी तथा 30 जून को वे अपने गांव आलदोका पहुंचे थे। लेकिन उनकी खुशियां अभी महीने भर भी नहीं चली कि 16 जुलाई को उसकी पत्नी प्रिया अचानक घर से गायब हो गई। 

 

इस दौरान वह अपने साथ कानों में पहने हुए सोने के कुंडल, गले में सोने का मंगलसूत्र, व ओम, नाक की नोज पिन, अंगूठी, पैरों की पायल तथा 20-22 हजार रुपए की नकदी भी साथ ले गई। जिसके कारण न केवल उनको बहुत बड़ा आर्थिक नुकसान पहुंचा बल्कि एक बार फिर से उनका परिवार उसी दोराहे पर आकर खड़े हो गए जहां पहले थे।


उन्होंने संदेश जाहिर करते हुए बताया कि एक मोबाइल नंबर से प्रिया के पास लगातार फोन आता था। फोन करने वाला अपने आप को प्रिया का जीजा बताता था। उन्हें शक है की उनके साथ यह सारा खेल एक साजिश षड्यंत्र रच कर किया गया है। जब से प्रिया घर से गायब हुई है वह मोबाइल नंबर बंद आ रहा। उन्होंने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाते हुए न्याय दिलाने के लिए गुजारिश की है। नूंह सदर थाना प्रभारी अजयबीर भड़ाना ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा कार्रवाई की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static