होटल में मौसेरे भाई-बहन ने जहर खा दी जान, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 08:35 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक शहर के शीला बाईपास के समीप एक होटल में युवक-युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। युवती रोहतक के मदीना गांव की है जबकि युवक पानीपत जिले के गांव का बताया जा रहा है। पुलिस ने होटल में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि होटल में युवक-युवती ने कमरा किराए पर लिया था। बाद में पता चला कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिन्हें पीजीआई ले जाया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। दोनों रिश्ते में मौसेरे भाई-बहन हैं।

बता दें कि रोहतक जिले के मदीना गांव की रहने वाली एक युवती व पानीपत जिले के गांव का रहने वाला युवक कल शाम शीला बाईपास स्थित एक होटल में पहुंचे और अपनी आईडी जमा कराकर कमरा किराए पर लिया। लेकिन रात को दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद उन्हें होटल के कर्मचारियों ने रोहतक पीजीआई पहुंचाया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस पीजीआई पहुंची और होटल में जाकर जांच पड़ताल की। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि जहरीला पदार्थ खाने के क्या कारण है। लेकिन पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है।

होटल संचालक अमित का कहना है कि कल शाम 5:45 पर लड़का-लड़की उसके होटल में आए और उनकी गतिविधियों पर शक हुआ तो उनको होटल से बाहर कर दिया। उसके बाद दोनों ने जहर खा लिया। होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी उसके बाद उनकी हालत देखकर पीजीआई में इलाज के लिए ले जाया गया। पीजीआई में इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।

डीएसपी गोरखपुर राणा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और दोनों मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को बयान दिए कि अज्ञात कारणों के चलते दोनों ने जहर खाया है और वह इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं करना चाहते। डीएसपी का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static