प्रेम विवाह करने वाली बहन के घर तमंचा लेकर पहुंचा भाई, बहन और उसके पति को दी धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 11:44 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): बहन को रक्षा का वचन देकर राखी बंधवाने वाला भाई आज उसकी जान का दुश्मन बन गया है। बहन की खता इतनी है कि उसने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह किया है। उसका प्रेम विवाह परिजनों को इतना खला है कि हर हाल में बहन को उसकी रक्षा करने का वचन देने वाला भाई तंमचा लेकर उसे मारने उसके घर पहुंच गया। मामला फतेहाबाद का है, पीडि़ता की ओर से पुलिस को शिकायत भी की गई है। इस पूरे घटनाक्रम का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें साफ दिख रहा है कि एक युवक एक हाथ में तमंचा लिए हुए और दूसरे हाथ में चाकू है। घटना के बाद पीडि़ता फूलन देवी मामले की शिकायत लेकर फतेहाबाद के सदर थाने में गई। 

आरोप है कि जब फूलन देवी सदर थाना फतेहाबाद में पहुंची तो महिला पुलिस कर्मचारी द्वारा कार्रवाई करने की बजाय उसे ही धमकाया गया। इसकी भी एक वीडियो सामने आई है जिसमें एक पुलिस कर्मचारी शिकायतकर्ता युवती के साथ बहस करती धमकी देती दिखाई दे रही है। अब प्रेमी जोड़े को जान का खतरा बना हुआ है और प्रेमी जोड़े का कहना है कि लड़की का भाई कभी भी उन्हें जान से मार सकता है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। मामले में फतेहाबाद के एसपी द्वारा जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया गया है।


प्रेम विवाह करने वाली युवती फूलन देवी ने बताया कि वह गांव ढाणी छतरिया की रहने वाली है, 1 जुलाई 2021 को उसकी शादी गांव मल्हार निवासी जयवीर के साथ हुई थी। यह प्रेम विवाह था। इसके बाद के परिवार के द्वारा उसे धमकी दी जा रही थी। आरोप है कि12 नवंबर को उसका भाई उसके घर में पिस्तौल और चाकू लेकर घुस गया और जान से मारने की धमकी दी, जिसकी वीडियो सीसीटीवी में कैद है। मौके पर उसके ससुराल पक्ष ने डायल 112 पुलिस टीम को फोन किया और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। आरोप है कि यह भी है कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसके भाई को हिरासत में नहीं लिया बल्कि उसे जाने दिया।


मामले में उसने सदर थाना फतेहाबाद में शिकायत की लेकिन वहां भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। बल्कि सदर थाना पुलिस में तैनात एक महिला पुलिस कर्मचारी ने उसे धमकाया और थाने में ले जाकर उसके साथ बदतमीजी की। वहीं डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है। प्रेम विवाह करने वाली युवती के भाई द्वारा धमकी दी गई है, इस मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static