आरोप: भाई को घर से बुलाकर पीटा, बाद में बताया कि सोनू का एक्सीडेंट हो गया, मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 03:54 PM (IST)

मडलौडा (पंकेस) : गांव छिछडाना निवासी मोनू पुत्र रामफल ने उरलाना चौंकी में शिकायत देते हुए गलियों बनाने वाले जसवन्त मिस्त्री निवासी अहर पर आरोप लगाया कि जसवन्त सोमवार को मेरे बड़े भाई सोनू को बिजली के कार्य के लिए घर से बुलाकर ले गया था। जसवन्त ने मेरे भाई के साथ मारपीट कर मरणा अवस्था में हमें इतलाकर हमें सौंप दिया, जिसकी बुधवार को उपचार के दौरान खानपुर पी.जी.आई मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे पुलिस चौंकी उरलाना के हैड कांस्टेबल विनोद ने मोनू की शिकायत के आधार पर धारा 302 के तहत मामला दर्जकर जांच शुरू की है।

शिकायतकर्ता मोनू ने बताया कि मेरे भाई को सोमवर को जसवन्त बिजली के कार्य के लिए बुलाकर ले गया था। जो ले जाने के बाद जसवन्त ने हमें फोन पर बताया कि मोनू का एक्सीडेंट हो गया है, जिसे अहर चौक पर लेकर आया हूं, इसे इलाज के लिए ले जाना है। सूचना मिलते ही मैं और मेरे चाचा का लडका चौंक पर आए और गंभीर हालत में सोनू को पी.जी.आई खानपुर ले गए, उपचार के दौरान बुधवार को सोनू की मौत हो गई। पुलिस चौंकी उरलाना के इन्चार्ज रोहताश ने बताया की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 

युवती ने युवक पर लगाया फेसबुक पर तंग करने का आरोप
मडलौडा (पंकेस): गांव वैसर निवासी युवती ने मडलौडा थाना शिकायत देते हुए रोहित उर्फ कृष्ण पुत्र राम सिंह निवासी चिड़ीजिला रोहतक मुझे फेसबुक पर अश्लील पोस्ट कर तंग करता है, मेरे फोटो की वीडियो बनाकर अश्लील चैट करता है। फेसबुक पर रोहित दलाल के नाम से आई.डी. बनी हुई है। मुझे बदनाम कर रहा है और जान से मारने की धमकी देता है। पुलिस मडलौडा की महिला आई.ओ. हैड कांस्टेबल पूनम ने शिकायत के आधार पर 354 डी व 506 के तहत मामला दर्जकर जांच शुरू की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static