जमींन के लिए की भाई की हत्या, पुलिस ने 11 लोगों को किया काबू, 2 फरार

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 02:08 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के छतेहरा गांव के जमीनी के छोटे से टुकड़े को लेकर पांच दिन पहले चचेरे भाई ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर अपने ही भाई के घर इट पत्थर बरसाकर हत्या कर दी थी। इस मामले में बड़े भाई के बयानो पर कार्रवाई करते पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है वहीं बचे 2 आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

इस मामले में गोहाना के डीएसपी वीरेंद्र कुमार ने बताया छतेहरा गांव में ज्ञानी राम व समय चांद दोनों भाइयो में घर के पास एक 250 गज के जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद के चलते ज्ञानी राम के लड़को व परिवार के सदस्यों ने मिलकर पांच दिन पहले समय चांद के बेटो के घर पर इट्ट-पथरों से रात को हमला कर दिया जिस में जगबीर को ज्यादा चोट लगने की वजह से जगबीर को रोहतक पीजीआई में ईलाज के लिए दाखिल करवाया गया था जहा इलाज के दौरान जगबीर की मौत हो गई।

वहीं इस मामले में जगबीर के भाई विजेंद्र की शिकायत पर उसी के चचेरे भाई और उसके परिवार वालों पर अपने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए 13 लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था।

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static