हैवानियत: 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, अधजली अवस्था मे शव खाली प्लाट में मिला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 11:47 AM (IST)

 

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में एक 10 साल के बच्चे की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। बच्चे की हत्या कर शव पहले तो एक खाली पड़े प्लॉट में फेंक दिया गया और बाद में उसकी पहचान छुपाने के लिए शव को आग भी लगा दी गई। बच्चा कल शाम को घर से खेलने के लिए बाहर निकला था। लेकिन रात भर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस और परिजनों ने भी रात भर बच्चे की तलाश की। लेकिन सुबह के समय बच्चे का शव घर से महज 100 मीटर की दूरी पर अधजली अवस्था में पड़ा हुआ मिला।

शव के पास ही एक खून से सनी हुई ईट भी पड़ी हुई थी। कयास लगाया जा रहा है कि पहले ईट मार मार कर बच्चे की हत्या की गई है और उसके बाद शव को आग लगाई गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम ने भी सबूत जुटाए हैं। झज्जर जिले के एसएसपी वसीम अकरम ने भी घटनास्थल का जायजा लिया, परिजनों के बयान दर्ज करवाए और आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम पुलिस द्वारा किया जा रहा है। लेकिन वारदात को अंजाम किसने और कैसे दिया इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

बच्चे की हत्या के पीछे की वजह का पता भी आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही चल सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच आगे बढ़ाई जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन भी किया है। इतना ही नहीं साइबर एक्सपर्ट की मदद भी ली जा रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। लेकिन एसएसपी वसीम अकरम का कहना है कि जल्द ही पुलिस वारदात को अंजाम देने वालों तक पहुंचेगी और मामले का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static