आने वाला बजट हरियाणा के उत्थान, विकास और बढ़ोतरी के लिए सार्थक साबित होगा : मूलचंद शर्मा

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 09:28 AM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी) : हरियाणा में कहीं भी अवैध माइनिंग पूरी तरह से रोक दी गई है। ओवरलोडिंग पर बहुत ज्यादा कंट्रोल किया गया है। 3 महीने में हमने 96 करोड की कलेक्शन अवैध वाहनों और ओवरलोडिंग इत्यादि के चालान काटकर की है। आए दिन 70 से 80 लाख रुपए के चालान किए जा रहे हैं। किसी-किसी दिन का तो आंकड़ा एक करोड़ भी पार कर जाता है जो कि 40 साल के इतिहास में पहली बार इतनी बड़ी कार्रवाई की जा रही है। यह बात हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के मंत्री मूलचंद शर्मा ने पंजाब केसरी से बातचीत के दौरान कही।

शर्मा ने कहा कि जल्द ही रोडवेज के बेड़े में 800 बसे शामिल होंगी। जिसकी परमिशन सरकार द्वारा दे दी गई है। यह बसें कोरोना के कारण नहीं खरीद पाए थे। इसके साथ ही 18 वोल्वो बसें भी शामिल की जाएंगी। आज हरियाणा का रोडवेज बेड़े के अंदर बसों की अति आवश्यकता है जो कि जल्दी बढ़ाया जाएगा। इस मौके पर मूलचंद शर्मा ने आने वाले बजट सत्र के बारे में बताया कि वित्त मंत्रालय भी प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के पास है और आने वाला बजट सत्र बहुत बेहतरीन बजट होगा। आम आदमी के हित में होगा।

इस बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा जाएगा। हर आदमी को  सहूलियत देने का काम किया जाएगा।  किसान, मजदूर, गरीब, महिला, बच्चे, बुजुर्गों का इस बजट में खास ध्यान रखा जाएगा और रही बात अविश्वास प्रस्ताव लाने की तो यह कांग्रेस का काम है।सरकार अपना काम करेगी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कह रहे हैं कि कुछ भाजपा और उनके सहयोगी विधायक दोगली भाषा बोल रहे हैं। किसानों में कुछ और चंडीगढ़ में कुछ और बोलते हैं। यह नीति तो केवल और केवल कांग्रेस के विधायकों की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static