जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में चली गोली, 1 की मौत, पुलिस ने बरामद किए गोलियों के खोल

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 01:11 PM (IST)

नारनौंद : नारनौंल व खेड़ी जालब के 2 पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़ने का मामला प्रकाश में आय़ा है। दोनों पक्षों में चली गोली से 50 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगने से  मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही नारनौंद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टरमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

नारनौंद पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मसूदपुर माइनर के पास गांव खेड़ी जालब में चांदीराम नामक परिवार में फूली देवी नामक महिला ने अपने हिस्से की जमीन का बयाना लेकर उसे बेच दिया था लेकिन कुछ ही दिनों बाद उसने उसी जमीन का बयाना नारनौंद की एक पार्टी से भी ले लिया। उस पार्टी से भी ले लिया। उस पार्टी में मंदीप, अनुज व बिल्लु अपने साथियों के साथ फूली देवी से जिस जमीन का बयाना दिया हुआ था उस पर कब्जा लेने गए। वहां उपस्थित खेड़ी जालब निवासी बलजीत अपने साथियों सहित खेत में मौजूद था। उसी समय नारनौंद पक्ष की तऱफ से गाड़ियों में सवार होकर वहां पहुंचे तो दोनों पक्षों में झगड़ा इस कदर बढ़ा कि वहां गोलियां चलने लगीं।

उनमें से एक गोली बलजीत की टांग में लगी। उसे तुरंत बरवाला अस्पकाल में इलाज के लिए भेजा, लेकिन वह रास्तें में ही दम तोड़ गया।   पुलिस ने मौके पर एक टाटा सफारी व दूसरी गाड़ी ब्रेजा को अपने कब्जे में ले लिया। इस बारे में जांच अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि फूली देवी ने बताया कि फूली देवी ने जिन पार्टियों ने बयाना लिया है उनमें से किसी के भी नाम जमीन नहीं है। केवल बयाने के आधार पर काबिज होना चाहते है। पुलिस ने मौके से 2 गाड़ियां व एक स्वराज ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर मृतक बलजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की जांच जारी है। सीन ऑफ क्राइम के डॉक्टर जगदीप भाम्बू ने बताया कि इस मामले में हमने 12 बोर के 3 खोल, एक जिंदा कारतूस व खून से सनी चप्पल, एक कोकन हैंडल बरामद किए। अभी हमारी जांच चल रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static