ज्वेलरी शोरूम में चोरों ने लगाई सेंध, दीवार तोड़ कर दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 02:20 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण)- बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने एक ज्वेलरी शोरूम। में सेंध लगाई है। बदमाश दीवार तोड़कर शोरूम के अंदर दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि गनीमत यह रही कि चोरों के शोरूम के नदर बने स्ट्रांग रूम तक पहुंचने से पहले पड़ोसियों ने शोरूम के अंदर तोड़फोड़ की आवाज सुन ली। जिसके बाद उन्होंने शोरूम मालिक को इसकी सूचना दी। जिसके बाद शोरूम मालिक तुरंत मौके पर पहुंचा। चोर खुद को घिरता हुआ देखकर मौके से फरार हो गए।

भागते समय चोर अपने साथ सिर्फ 5 चांदी की मूर्ति के ही साथ ले जा पाए। शोरूम मालिक ने पुलिस को चोरी की सूचना देने के लिए 100 नंबर भी डायल किया। लेकिन वहां से किसी ने जवाब नहीं दिया। बाद में शोरूम मालिक ने सीधे शहर थाना प्रभारी के पास फोन किया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई। हम आपको बता दें कि पिछले सप्ताह भी इसी शोरूम में चोरों ने दीवार तोड़कर अंदर दाखिल होने की वारदात को अंजाम दिया था और चांदी का कुछ सामान ले जाने में तब भी कामयाब हुए थे। मामला बहादुरगढ़ के नाहरा-नाहरी रोड पर स्थित एस.के ज्वेलर्स शोरूम का है। यहां रात के समय चोरों ने पहले पिछली तरफ से एक इनवर्टर बैटरी की दुकान का शटर तोड़ा और उसके बाद दुकान और शोरूम के बीच की दीवार को तोड़कर सीढ़ियों के जरिए शोरूम के अंदर तक पहुंच गए।

चोरों ने जब ज्वेलरी शोरूम के शीशे को तोड़ा तो पड़ोसियों ने इसकी आवाज सुन ली उन्होंने तुरंत दुकान के अंदर आवाज होने की सूचना शोरूम मालिक को दी। जिसके बाद मालिक तुरंत मौके पर पहुंच गया। चोरों ने खुद को घिरता हुआ देख वहां से भाग जाना ही उचित समझा। भागते समय चोर अपने साथ 5 चांदी की मूर्तियां ले जाने में कामयाब रहे। हालांकि गनीमत यह रही कि चोर शोरूम के स्ट्रांग रूम तक नहीं पहुंच पाये , नहीं तो वारदात और भी बड़ी हो सकती थी। शोरूम के मालिक सुरेंद्र कुमार का कहना है कि पिछले सप्ताह भी चोरों ने दीवार तोड़कर उनके शोरूम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

उस समय भी चोर सिर्फ चांदी से बना सामान ही अपने साथ ले जा पाए थे। उन्होंने पुलिस कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि एक ही दुकान में 1 सप्ताह में दो बार चोरी का प्रयास होना बड़ी बात है। ऐसे में पुलिस से उन्होंने सुरक्षा बढ़ाने और गश्त बढ़ाने की मांग की है। वही मौके का मुआयना करने पहुंचे डीएसपी अजायब सिंह का कहना है कि चोरों पर नकेल कसने के लिए पुलिस कोशिश कर रही है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static