फैक्ट्री में आग लगने से 5 मशीनों सहित जला कच्चा धागा

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2020 - 12:31 AM (IST)

इसराना (बलराज): डाहर गांव के पास एक फैक्ट्री में अचानक आग लगने से फैक्ट्री में लगी पावरलूम की पांच मशीनें व कच्चा धागा जल गया। गनीमत रही कि आग लगने के समय फैक्ट्री के सभी मजदूर बाहर अपने अपने कमरों पर थे। मजदूरों द्वारा फैक्ट्री में लगी आग की सूचना फैक्ट्री मालिक को देने पर मालिक की सूचना पर जिला मुख्यालय से पहुंची दो दमकल गाडिय़ों की मदद से आग पर करीब डेढ़ घंटे में काबू पाया गया। 

फैक्ट्री मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी। पुलिस को दी सूचना में कृष्ण वासी डाहर ने बताया कि उन्होंने गांव डाहर के पास कबीरा इंटरप्राईजिज के नाम से फैक्ट्री लगाई हुई है। फैक्ट्री में अचानक आग लगने से फैक्ट्री में लगी हुई पांच मशीन पावरलूम जकाई, दो मशीन सटललैस जकाई के जलने के साथ धागा के रूप में रखा गया कच्चा माल भी जल गया। आग लगने की वजह बिजली का शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। 

गनीमत रही कि आग लगने के समय फैक्ट्री के सभी मजदूर बाहर अपने अपने कमरों पर थे। मजदूरों द्वारा फैक्ट्री में लगी आग की सूचना फैक्ट्री मालिक को देने पर मालिक की सूचना पर जिला मुख्यालय से पहुंची दो दमकल गाडिय़ों की मदद से आग पर करीब डेढ़ घंटे में काबू पाया गया। फैक्ट्री मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static