दर्दनाक हादसा: बस और ऑटो की आमने-सामने जोरदार टक्कर, 2 की मौत, एक ही परिवार के 8 लोग घायल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 04:37 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक बस और ऑटो की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ऑटो सवार 50 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला की इलाज के दौरान पीजीआई में हुई मौत। वहीं बेटी के दहेज के केस की सुनवाई करके घर लौट रहे एक ही परिवार के 8 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे उत्तर-प्रदेश के कैराना निवासी अनिता ने बताया कि उनकी बेटी शालू की शादी 2014 में पानीपत की राजीव कॉलोनी निवासी सूरज से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष ने बेटी को दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। अब दोनों का मामला कोर्ट में चल रहा है। सोमवार को दहेज के मामले में सुनवाई थी। जिसके लिए परिवार के लोग पानीपत आए थे। घर वापस लौटते समय देर हो गई। रात करीब 10 बजे वह परिवार के लोगों के साथ घर जाने के लिए ऑटो में सवार हुई।

उन्होंने बताया कि जब वह सनौली रोड स्थित गांव छाजपुर के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रक चालक ने उनके ऑटो में सीधी टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सवार 50 वर्षीय पालेराम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 8 लोग घायल हुए। ट्रक की सामने से टक्कर लगने के बाद ऑटो सवार लोगों की चींख निकल गई और मदद के लिए आवाज लगाने लगे। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। ऑटो से घायलों को बाहर निकाला। घायलों को निजी वाहन और एंबुलेंस से सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static