अनियंत्रित होकर पलटी सवारियों से भरी बस, नशे में धुत था ड्राइवर

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 08:40 AM (IST)

पलवल (दिनेश) : पलवल मुंडकटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव मित्रोंल के पास एक हादसा हो गया जहां शराब के नशे में धुत बस ड्राइवर की लापरवाही के चलते सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे 30 से 35 सवारिया गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिन्हें उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों में बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं।

PunjabKesari

घायल काशीराम ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम से बस में सवार होकर मध्य प्रदेश अपने घर जा रहा था। बस जैसे ही गुरुग्राम से थोड़ी आगे चली तो बस ड्राइवर की लापरवाही के चलते हाईवे पर बिजली के तारों से टकरा गई। जिससे बिजली के तार क्षतिग्रस्त होकर टूट गए। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बस ड्राइवर व परिचालक को मौके पर ही पकड़ लिया था। आरोप है कि उसके कुछ समय बाद पुलिसकर्मियों ने उससे पैसे लेकर उसे छोड़ दिया। जिसके बाद ड्राइवर सवारियों को लेकर गुरुग्राम से छतरपुर पन्ना के लिए रवाना हो गया। बस सवारियों से पूरी भरी हुई थी। बस में करीब 100 से 150 लोग सवार थे।

PunjabKesari

वहीं चालक बस को शराब के नशे में बड़ी लापरवाही से तेज रफ्तार में चल रहा था। बस जैसे ही पलवल के गांव मित्रोल के समीप पहुंची। तो वह अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने के कारण उसमें में सवार सभी लोग घायल हो गए और बस का चालक व परिचालक दोनों मौके से भाग गए। लोगों का कहना है कि ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। जिसके चलते यह हादसा हुआ है। वहीं घायलों को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लाया गया।  

एम्बुलेंस चालक नैन सिंह का कहना है कि उनके पास कंट्रोल रूम से फ़ोन आया था कि गांव मित्रोल में पेट्रोल पंप के पास एक बस पलट गई है और उसमें सवार लोग घायल हो गए। सूचना मिलते वह मौक़े पर पहुँचा और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर आया। डॉक्टर रवि सेहरावत का कहना है कि उनके द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। जिनका उपचार चल रहा है। वैसे अभी सभी के हालात सामान्य है। बस के पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static