लिफ्ट देकर जयपुर के बिजनेसमैन को कार में बैठाकर गन पाइंट पर लूटा

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 03:27 PM (IST)

 

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : जयपुर के एक बिजनेसमैन को बदमाशों ने पहले लिफ्ट देकर अपनी कार में बैठाया और फिर रास्ते में कार रोककर उसके साथ मारपीट की और गन लगाकर उसे लूटकर फरार हो गए। राजस्थान के जिला झुंझुनू के गांव लांबा निवासी श्रवण कुमार जयपुर के बिजनेसमैन हैं। उनकी एक कंपनी है और इसी के चलते वह कंपनी के काम से धारूहेड़ा आए हुए थे। बीती रात वह जयपुर जाने के लिए धारूहेड़ा फ्लाईओवर के पास वाहन का इंतजार कर रहे थे।

इसी दौरान एक सिल्वर रंग की वैगनार उनके समीप आकर रूकी। उसमें चार लोग पहले से बैठे थे। श्रवण को देखकर वैगनार चालक जयपुर-जयपुर की आवाज देने लगा। इस पर वह वैगनार में सवार हो गया। श्रवण खिडक़ी के समीप बैठा हुआ था और कुछ दूर ही एक युवक ने उल्टी आने की बात कह कार रूकवाई। इसके बाद श्रवण को पीछे की सीट पर बीच में बैठा लिया। कुछ दूर निकलते ही चारों बदमाशों ने उसकी कनपटी पर गन लगा दी और जमकर मारपीट की। गन लगाकर बदमाशों ने उसके पास से आठ हजार रुपए नकद, अलग-अलग बैंक के चार एटीएम कार्ड, लैपटॉप, मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

बदमाश श्रवण को बिजेंद्र सिंह फिलिंग स्टेशन के सामने उतारकर दिल्ली की ओर रवाना हो गए। श्रवण के अनुसार वैगनार म ें पीले रंग की नंबर प्लेट लगी थी जिस पर सिर्फ वह एचआर ही लिखा देख पया थाा। पिछली नंबर प्लेट पर कपड़ा लगा हुआ था। पुलिस को सूचना देकर श्रवण ने मामला दर्ज कराया। धारूहेड़ा पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static