व्यापारियों की मीटिंग बनी राजनीति का अखाड़ा, विधायक और पूर्व विधायक हुए आमने-समने

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 11:07 AM (IST)

पानीपत(सचिन): चुलकाना रोड पर चार दिन पहले दो दुकानदारों पर हुए हमले को लेकर विश्वकर्मा धर्मशाला में व्यापारियों, दुकानदारों की सुरक्षा को लेकर बुलाई गई बैठक राजनीति का अखाड़ा बनकर रह गई। बैठक में व्यापारियों का हिमायती का क्रेडिट लेने की होड़ मच गई। विधायक धर्म सिंह छौक्कर ने व्यापारियों व दुकानदारों को लुभाने के लिए कहा कि जिन्हें हथियार का लाइसेंस बनवाना है, वे उनसे मिलें। वे इस बारे में प्रशासन से बात करेंगे। वहीं पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर को माइक पर बोलने नहीं दिया गया। विधायक के समर्थकों ने पूर्व विधायक से बहस की।

इससे पहले आयोजकों ने विधायक को संबोधन के लिए बुलाया जिस पर पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर भी वहीं खड़े हो गए। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें जानबूझकर नहीं बोलने दिया जा रहा। काफी देर तक विधायक के समर्थक पूर्व विधायक से बहस करते रहे और उसे बोलने नहीं दिया। इसके बाद भरत सिंह छौक्कर बिना बोले ही हाथ जोड़कर निकल गए। पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि कार्यक्रम में व्यापारियों के नहीं पहुंचने पर विधायक धर्म सिंह छौक्कर गुस्से में थे। वे आयोजकों से कह रहे थे, इससे अच्छा तो रेहड़ी वालों को बुला लेते। यह बातें उन्होंने सुन ली थी। वह माइक पर लोगों के सामने उनकी पोलपट्टी न खोल दें, इसलिए उन्हें नहीं बोलने दिया गया। 


वही विधायक धर्म सिंह छौक्कर ने संबोधन में कहा कि सभी दुकानदारों, व्यापारियों को एक कमेटी बनानी चाहिए। ताकि किसी भी तरह की मुसीबत आने पर सब व्यापारी इकट्ठा हो सकें। उन्होंने बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस को 72 घंटे का समय दिया। इसके बाद दुकानें बंद कराई जाएंगी। उन्होंने बाजार में कैमरे लगवाने की मांग की है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static