रोहतक पुलिस का बड़ा कारनामा: चेन स्नेचिंग के आरोपी पर 11 FIR दर्ज कर, 10 बार रिकवर किए पैसे

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 09:49 AM (IST)

रोहतक (दीपक): चैन स्नैचिंग के मामले में रोहतक पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई आजकल इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है जिसको लेकर रोहतक पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है । वर्ष 2021 में रोहतक पुलिस ने चैन स्नैचिंग की 11 वारदातों का खुलासा कर खूब वाहवाही लूटी थी। शहर के अलग-अलग थानों में चैन स्नैचिंग के आरोप में एक युवक पर 11 एफ आई आर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था । आरोपी युवक सुनारिया जेल में न्यायिक हिरासत में बंद है।

पुलिस जांच पर सवाल उठाते हुए नाराज जज ने शिवाजी कॉलोनी थाना के जांच अधिकारी उधम सिंह को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। चैन स्नेचिंग के आरोपी करण मलिक के वकील पंकज बेरी का कहना है कि रोहतक पुलिस उनके मुवक्किल को झूठे केस में फंसा रही है जबकि असल आरोपी अभी भी बाहर घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि 2021 में उनके मुवक्किल करण पर चैन स्नैचिंग के अलग-अलग थानों में 11 मुकदमे दर्ज किए गए पुलिस ने हद तो तब कर दी जब आरोपी करण के 6 महीने पहले अमृत भाई नितिन को तफ्तीश में शामिल दिखा दिया जिसके साक्षी उन्होंने रोहतक अदालत में जज के सामने पेश किए करने पर नाराज जज ने पुलिस की कार्रवाई पर नाराज होते हुए पुलिस के जांच अधिकारी को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दे दिए । उन्होंने बताया कि पुलिस का कारनामा यहीं नहीं रुका और रोहतक पुलिस की अलग-अलग थानों की टीम ने आरोपी के घर के एक ही बेड से अलग-अलग दिनों में पैसे की रिकवरी दिखाई है जिससे साफ होता है कि पुलिस उनके मुवक्किल के खिलाफ एक मनगढ़ंत कहानी रच कर उसे फंसा रही है जबकि पुलिस असल आरोपी को बचाने का काम कर रही है जो अभी बाहर घूम रहे हैं ।
 
 उधर आरोपी करण के भाई हंसराज मलिक ने बताया कि रोहतक पुलिस असल आरोपियों को बचाने के लिए उनके भाई करण पर एक साजिश के तहत काम कर रही है अदालत मैं जल्द द्वारा पुलिस की जांच अधिकारी को गिरफ्तार करने के आदेश से साबित होता है कि पुलिस झूठी कहानी गढ़ रही है उन्होंने कहा कि उनका परिवार काफी परेशानी का सामना कर रहा है और उन्हें अदालत पर पूरा भरोसा है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static