लॉकडाउन का फायदा उठाकर चोरों ने चटकाए मंदिरों के ताले, लाखों की चोरी

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 01:10 AM (IST)

भिवानी (अशोक): कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन का फायदा उठाकर चोरों ने मंदिरों में रखे दानपात्रों से लाखों रूपये का सफाया कर दिया है। यह चोरी भिवानी के अलग-अलग तीन मंदिरों में हुई, जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

बता दें कि भिवानी में अल सुबह शोरेवाला मंदिर, जीण माता मंदिर और मूलचंद जोहड़ मंदिर को चोरों ने निशाना बनाते हुए उनके दान पात्रों के ताले तोड़कर लाखों पर हाथ साफ किया है। इसी क्रम में चोरों ने शोरेवाला मंदिर से दानपात्र का ताला तोड़कर चार-पांच हजार रुपए की नगदी चोरी व जीण माता मंदिर से 4-5 लाख रुपयों से भरा दानपात्र उठाकर ले जाने में सफल रहे तो वहीं मूलचंद जोहड़ वाला मंदिर से चोरी करने में नाकाम रहे। 

शोरेवाला मंदिर के पुजारी प्रदीप शास्त्री ने बताया कि जब सुबह मंदिर पहुंचे तो मंदिर के ताले टूटे हुए थे। उन्होंने बताया कि वे प्रतिदिन प्रात: व सायं के समय मंदिर में पूजा प्रार्थना के लिए मंदिर में आते हैं, लेकिन आज अलसुबह जब वे मंदिर में आए तो दान पात्र के ताले टूटे हुए थे तथा कुछ अन्य सामान भी गायब मिला। उन्होंने बताया कि दो दान पात्रों से ताले तोड़ कर लगभग 4 से 5 हजार रूपये गायब मिले। उन्होंने बताया कि वे पिछले 20 साल में मंदिर में चोरी की वारदात पहली बार हुई है।

वही मौके पर पहुंचे विक्रम सिंह जांचकर्ता ने बताया कि सूचना मिली थी कि मंदिरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। जिसकी शिकायत दर्ज कर ली गई है। जांच में जो भी आरोपी पाया जाएगा, उस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static