लॉकडाउन में आया जेल से बाहर, चोरी की वारदात को दिया अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 11:02 AM (IST)

अम्बाला : लॉकडाउन में शहर के जोगी मोहल्ला निवासी सोनू  उर्फ गुला नाम का आरोपी युवक सैंट्रल जेल से जमानत पर बाहर छुटकर आया। उसे कुछ समय पूर्व ही पुलिस द्वारा स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा गया था। लेकिन जेल से बाहर आते ही उसने पिछले कुछ दिनों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। अब सी.आई.ए.-2 टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसके पास से चारी की एक बाइक बरामद की गई। कोर्ट में पेश कर उसका एक दिन का  रिमांड लिया और उसने चोरी की 2 वारदातों का खुलासा किया, जिसमें उससे बाइक के अलावा कुछ अन्य चोरी का सामान भी रिकवर किया गया है।

हुआ यूं कि बीते 31 मई को शहर के चरखी मोहल्ला निवासी इकबाल सिंह ने चौकी नम्बर-4 में शिकायत दी थी। उसने बताया था कि जी.टी. रोड पर ही मोटर मार्कीट में उसकी काका ट्रासपोर्ट के नाम से दुकान है। वह दुकान पर गया और अपनी स्पलैंडर मोटरसाइकिल को बाहर ही खड़ा कर दिया। लेकिन करीब एक घंटे बाद जैसे ही वह दुकान के बाहर आया तो वहां से बाइक गायब थी। पुलिस को शिकायत दी गई जिसके आधार पर सिटी थाने में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज हुआ। इस मामले में सी.आई.ए.-2 टीम ने आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया और उसने पूछताछ में चोरी की 2 वारदातों के अलावा स्नैचिंग की एक वारदात का खुलासा किया। हालांकि उससे चोरी किए वाहन सहित एक एक्टिवा, पंखा और एल.ई.डी. टीवी को रिकवर किया है। 

बलदेव नगर बन्द मकान में की थी चोरी
इसके अलावा अभी हाल में ही बलदेवनगर निवासी मुख्तयार सिंह ने स्थानीय चौकी में शिकायत दी थी कि गीता नगर निवासी जयपाल उसका दोस्त है। वह 6 जून को अपने बीमार पिता का इलाज करवाने के लिए करनाल गया था। उसने अपने घर के देखरेख उसे सौंपी थी। ऐसे में वह 10 जून की दोपहर 3 बजे वह अपने दोस्त के घर पर गया तो देखा कि बाहर का दरवाजा खुला हुआ था और ताला टूटा हुआ था। इसके बाद जब घर के अंदर देखा तो एक्टिवा, एल.ई.डी.टी.वी. सहित अन्य काफी सामान गायब था। पुलिस जांच में पता चला कि यह चोरी भी सोनू ने ही की थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static