थाने में SHO के सामने दुकानदार को मिली जान से मारने की धमकी, सन्न रह गई पुलिस(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 05:47 PM (IST)

हांसी : बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि सरेआम फोन पर व्यापारी व दुकानदारों को धमकाया जा रहा है। यही नहीं, हांसी में बदमाशों के खिलाफ जब व्यापारी व दुकानदार थाना प्रभारी के सामने बैठे थे तो उस दौरान बदमाश का फोन आ गया और 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग कर डाली। पहले यह डिमांड 2 लाख की थी लेकिन थाना में फोन आया कि 2 की बजाय 5 लाख मांग डाले। जिसके चलते पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो गए।

दरअसल, मामले को लेकर आज मार्कीट में दुकानदारों की बैठक हुई, जिसकी सूचना हांसी के व्यापारी नेता सर्व व्यापार मंडल के प्रधान बजरंग बंसल को दी। बंसल अपने संगठन के लोगों को एकत्रित कर दुकानदारों के साथ शहर थाने में पहुंचे और वहां पर सिटी थाना प्रभारी से मिले। जब व्यापारी थाने में बैठे हुए थे तभी वहां पर फिरौती मांगने वाले आरोपियों का फोन आ गया। पुलिस ने फोन को स्पीकर पर लगा दिया। फिरौती मांगने वाले ने कहा कि तुझे पहले ही कहा था कि अगर पुलिस में शिकायत की तो तेरे लिए ठीक नहीं होगा अब तू हमें 2 लाख रुपए के स्थान पर 5 लाख रुपए देगा। जिसको सुनकर व्यापारियों में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

शहर थाना प्रभारी ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि वह फिरौती मांगने वाले आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। यह था मामला जानकारी के अनुसार चरण सिंह मार्कीट में स्थित प्रेम डिजिटल स्टूडियो के स्वामी प्रेम के पास शनिवार को 2 युवक आए, जिनमें से एक बाहर खड़ा हो गया तथा दूसरा ने दुकान में घुस कर प्रेम से हाथ मिलाया तथा प्रेम को फोटो खींचने वाले कैबिन में ले गए। आरोप है कि वहां पर उसने प्रेम से 2 लाख रुपए की मांग की। प्रेम ने रुपए देने से इंकार किया तो उन्होंने पिस्तौल प्रेम के सीने पर लगा दी और कहा कि 2 दिन में पैसों का इंतजाम कर देना। उसके बाद आज सुबह फिर से बदमाश का फोन आया कि हम पैसे लेने आ रहे है। यह सुन प्रेम घबरा गया और अन्य दुकानदारों को सूचना दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static