भैंस चोरी कर ले जा रहा कैंटर पलटा

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 11:38 AM (IST)

भट्टूकलां : भैंस चोरी कर चोरों द्वारा भगाकर ले जाया जा रहा कैंटर किरढ़ान ङ्क्षढगसरा रोड पर पलट गया। कैंटर पलटने पर कैंटर चालक कैंटर छोड़ कर भाग गया। थाना नाथूसरी चौपटा के अंतर्गत गांव तरकांवाली से भैंस चोरी कर ले जा रहा एक कैंटर भट्टू कलां के गांव किरढान के पास पलट गया। भट्टूकलां पुलिस के पास चोपटा थाने से भी सूचना आई हुई थी कि उनके क्षेत्र के गांव तरकांवाली से कोई भैंस चोरी करके ले गया है। जिस पर भट्टू कलां पुलिस ने इसकी सूचना चौपटा थाना पुलिस को भी दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किरढ़ान से ङ्क्षढगसरा मार्ग पर कैंटर पलटा हुआ पाया जिसमें 1 भैंस व उसकी कटड़ी भी थी लेकिन कैंटर चालक फरार हो गए। चौपटा पुलिस को दी सूचना के आधार पर पुलिस ने बताया कि तरकांवाली निवासी मनोज पुत्र जगत की भैंस उसके नोहरे से सुबह 5 बजे चोरी हुई।  मौके पर मनोज ने अपनी भैंस की शिनाख्त की, जिस पर भट्टू कलां पुलिस ने इस मामले को चोपटा पुलिस को हैंड ओवर कर दिया।  

चौपटा थाना के प्रभारी सुखवीर ने बताया कि इस मामले में चोरों की तलाश जारी है। फिलहाल चोरी हुई भैंस व कटड़ी तथा चोरी के लिए इस्तेमाल किए गए वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static