दहेज में नहीं मिली कार और नकदी तो फेरे लिए बिना वापिस घर लौटा दुल्हा(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 05:44 PM (IST)

पलवल(दिनेश): दहेज लेना और देना गैरकानूनी है इसको लेकर लोगों को लगातार जागरूक भी किया जाता है। लेकिन समाज के कुछ लोग कानून को ठेंगा दिखाते हुए इस गैरकानूनी काम करने से पहले संकोच भी नहीं करते। ऐसा ही एक मामला पलवल के कैलाश नगर से सामने आया। जहां दहेज में कार व नकदी ना मिलने पर सोहना से पलवल आई बारात दूल्हे के बिना फेरे लिए वापस चली गई।

वहीं आरोप ये भी लगाए जा रहे हैं कि दहेज में कार और नकदी की मांग पूरी ना होने पर लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों के साथ मारपीट भी की है। पलवल के कैलाश नगर निवासी शिव सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसने अपनी पुत्री का विवाह सोहना की रविदास कॉलोनी के रहने वाले अमित पुत्र धर्मपाल से  किया था। सोहना से 12 फरवरी को बारात उनके निवास पर आई। जिसके आदर सत्कार में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। दुल्हे के पिता और भाइयों ने एन मौके पर दहेज में अल्टो कार और ढाई लाख रुपए नकदी की मांग की। जिसे पूरा करने में जब वह असमर्थ हुए तो वर पक्ष के लोगों ने उनसे मारपीट भी की और विवाह से इनकार करते हुए बारात वापस ले गए।

पीड़ित की शिकायत पर कैंप थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। कैंप थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि फिलहाल शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य पुलिस के हाथ लगते है। उसी आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static