तेज रफ्तार का कहर: डिवाइडर से टकराई कार, दो छात्रों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 12:44 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत से गुजरने वाले मेरठ झज्जर हाईवे पर देर रात कार में सवार पांच दोस्तों की तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई और इस हादसे में दो दोस्तों की मौके पर ही मौत गई, जबकि तीन दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में दोनों दोस्त नवीन और रवि बीटेक के छात्र है और गांव ताजपुर के रहने वाले है, जबकि उनके तीनों दोस्त ही छात्र बताएं जा रहे है, पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव ताजपुर के रहने वाले दो दोस्त नवीन व रवि जोकि बीटेक के छात्र है। वह तीन अन्य तीन दोस्त कमल , कंवल सिंह और नवीन के साथ अपनी स्विफ्ट कार में झज्जर से सोनीपत आ रहे थे, तभी उनकी तेज़ रफ़्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया, जबकि दो घायलों का ईलाज निजी अस्पताल और सामान्य अस्पताल में चल रहा है।

जांच अधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि कल देर रात गश्त पर थे तो हमें सूचना मिली कि गांव राठधाना के पास मेरठ झज्जर हाईवे पर एक हादसा हो गया, इस हादसे में बीटेक कर रहे हो छात्रों नवीन और रवि की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की गहनता से जांच की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static