चमत्कार: राधा कृष्ण का जाप करते जा रहा था दंपति, तभी हुआ भयानक हादसा, बाल-बाल बचे

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 04:23 PM (IST)

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग): कहते है जिसे भगवान रखे उसे किसका डर। ये कहावत आज पलवल में सही साबित हुई। दरअसल पलवल में नेशनल हाईवे 19 पर ओमेक्स सिटी के सामने एक बहुत बड़े हादसे में दंपति बाल-बाल बच गया। बड़ी बात ये रही कि डाक पार्सल गाड़ी के द्वारा जोरदार हिट किये जाने के बाद बोलेनों गाड़ी अपनी रोड और लाईन को छोड़कर डिवाईडर को पार करते हुए दूसरे रोड पर जा गिरी थी लेकिन गाड़ी में बैठे दम्पत्ति को जरा भी चोट नहीं आई।

PunjabKesari

दिल्ली मेट्रो हॉस्पिटल के लिए निकले दंपत्ति को पलवल पहुंचने पर ओमेक्स सिटी के सामने एक डाक पार्सल गाड़ी  ने पीछे से आकर जोरदार हिट कर दिया जिसके बाद गाड़ी उछल कर डिवाइडर के पार जा गिरी। गाड़ी पूरी तरह घूम गई और गाड़ी के पहियों पर आसमान की तरफ हो गए।   गाड़ी में बैठे दंपत्ति का भगवान रखवाला था जिसके कारण गाड़ी चला रहे 47 वर्षीय चंद्रपाल और पत्नी सुमन इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद भी बाल-बाल बच गए दोनों में से किसी को भी कोई चोट नहीं आई।
PunjabKesari
राधा कृष्ण जी का जाप करते जा रहा था दंपति
दंपत्ति ने बताया कि उन्हें दिल्ली मेट्रो हॉस्पिटल जाना था। पति चंद्रपाल और सुमन ने बताया कि मथुरा से चलते ही उन्होंने हाथ में माला और झोली ले ली और अपने इष्ट राधा कृष्ण जी का जाप करते हुए दिल्ली की ओर जा रहे थे उन्होंने बताया कि मैं तो ठाकुर जी को साथ ले जाना चाहती थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया।  दोनों ने साफ-साफ कहा कि हादसा इतना बड़ा था कि भगवान ने उन्हें बाल बाल बचा लिया नहीं तो इतने बड़े हादसे में कुछ भी हो सकता था। उन्होंने कहा कि यह भगवान की बहुत बड़ी कृपा थी कि जिस समय उनकी गाड़ी दूसरे रोड पर जाकर गिरी तब दूसरे रोड पर कोई गाड़ी नहीं थी नहीं तो एक बार होने के बाद दूसरे रोड पर जाकर फिर एक बार उनकी गाड़ी हिट हो सकती थी, और उसके बाद कुछ भी हो सकता था। 

PunjabKesari
वहीं घटनास्थल पर मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी सतवीर ने बताया कि पीछे से आए ट्रक ने कार को इतनी जोरदार टक्कर मारी थी कि कार जंप कर के बिल्कुल ऊपर तारों के बिल्कुल पास तक होते हुए दूसरी तरफ सड़क पर आ गई, बताया कि चालक तो अपने आप निकल गया लेकिन गाड़ी में महिला को सीट बेल्ट खोलकर निकाला गया था लेकिन गनीमत रही कि दोनों बिल्कुल ठीक-ठाक थे वहीं उन्होंने कहा कि डाक पार्सल गाड़ी का चालक मौके पर गाड़ी को छोड़कर भाग गया गाड़ी का जम्मू उन्होंने मना किया तो गाड़ी का बंपर टूटा हुआ मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static