जींद में बाइक सवार भाईयों को कार ने मारी टक्कर, बड़े की मौत, छोटा घायल, 3 बच्चों का बाप था मृतक

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 12:40 PM (IST)

जींद : जिले के नरवाना में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो भाईयों को टक्कर मार दी। हादसे में बड़े भाई की मौत हो गई, जबकि छोटे भाई का अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। फिलहाल छोटे भाई की हालत भी गंभीर बनी हुई है। दोनों भाईयों को टक्कर मारने के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। बता दें कि मृतक जसबीर शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे थे। नरवाना थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

तेज रफ्तार के कार चला रहा था चालक, टक्कर के बाद गड्ढे में गिरी कार

मिली जानकारी के अनुसार गुरुसर गांव के रहने वाले जसबीर व जसविंद्र दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं। रविवार को शाम दोनों बाइक पर सवार होकर नरवाना से गुरुसर की तरफ जा रहे थे। गांव मोहलखेड़ा के नजदीक पहुंचने पर सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगने से कार सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई, जिससे दोनों भाई घायल हो गए। दोनों को नरवाना के सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान जसबीर की मौत हो गई, जबकि उसके छोटे भाई की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है।

 

कार चालक की लापरवाही के गई जान, मामला दर्ज

मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर नरवाना थाना पुलिस ने बीबीपुर के रहने वाले कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी चालक तेज रफ्तार में कार चला रहा था और उसकी इसी लापरवाही के चलते जसबीर की मौत हो गई है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static